रोडवेज और कार भिडंत में चालक समेत तीन की मौत दो घायल

चिड़ावा झुंझुनूं लुहारू रोड पर ओजटू गांव के पास तिराहे पर रविवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन जनों की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुहाना निवासी मुकेश अपने दोस्तों के साथ गुडग़ांव की लिमिटेड कंपनी में कार्यरत थे।

इस बीच जाखल निवासी दोस्त तथा कंपनी के कर्मचारी के घर मौत हो गई। जिसमें शरीक होने के लिए मुकेश तंवर अपने दोस्तों के साथ कार से जाखल जा रहा था। ओजटू तिराहे के पास झुंझुनूं की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मदनसर निवासी कर्मवीर और दोस्त मझाऊ के सुरेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मृतक मुकेश तंवर का फैमिली फोटो

वहीं गंभीर रूप से घायल बुहाना निवासी मुकेश, खरकड़ा के मूलचंद गुर्जर और कुजोता (कोटपूतली) निवासी भोमाराम को चिड़ावा अस्पताल लाया गया। जहां डॉ.जितेंद्र यादव की टीम ने प्राथमिक उपचार किया। हादसे में घायल मुकेश को जयपुर रैफर कर दिया। जहां मुकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

टक्कर में कार के परखचे उड़े-

ओजटू के पास रोडवेज की टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की भयावकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद कुछ देर तक रोड पर जाम भी लगा रहा।

तेज रफ्तार से आ रही थी रोडवेज-

लुहारू की तरफ से आ रही फोरलेन ओजटू के पास तिराहे पर समाप्त हो जाती है। तिराहा मोड़ के बाद झुंझुनूं-चिड़ावा डबल रोड शुरू होती है। मोड़ पर दोनों ही गाडिय़ों के चालक स्पीड़ और घुमाव का अंदाजा नहीं लगा पाए। ऐसे में दोनों ही वाहन क्रॉस करने के चक्कर में आपस में टकरा गई। उधर, तिराहे पर स्पीड़ ब्रेकर नहीं होने के कारण भी आए दिन हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने ब्रेकर बनवाने की मांग की।

यह भी पढ़ें  ऑस्ट्रेलिया को 32 साल में पहली बार गाबा में हार का मुंह देखना पड़ा
Team AI News
Author: Team AI News

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares