बिजली विभाग के वेयर हाउस लूट में शामिल दो और पुलिस मुठभेड़ मैं गिरफ्तार

मैनपुरी ब्यूरो : बिजली विभाग के वेयर हाउस में करीब 18 दिन पहलेे हुए लूटकांड में शामिल दो और बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े बदमाशों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम था।

दन्नाहार क्षेत्र में सिरसागंज मार्ग पर बने बिजली विभाग के वेयर हाउस में पांच जनवरी की रात बदमाशों ने घुस कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान सिक्योरिटी गार्डों के तीन असलहे, मोबाइल फोन और वहां रखे बिजली के उपकरण लूट लिए थे। घटना की रिपोर्ट सिक्योरिटी गार्ड शशांक यादव ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराई थी।

फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रहीं थी। घटना के करीब दस दिन बाद पुलिस ने 16 बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश कर दिया था। लूटे गए असलहे और बिजली का सामना भी बरामद किया था। इस दौरान अन्य बदमाश भागने में सफल हो गए थे।

शुक्रवार सुबह पुलिस ने थाना दन्नाहार क्षेत्र में औड़न्य मंडल के पास छिपे बदमाशों की घेराबंदी की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके नाम शैलेंद्र निवासी जसबंतनगर (इटावा) व दीपक निवासी गांव मढैला थाना बलरई (इटावा) बताए हैं।

इस दौरान एक बदमाश सर्वेश निवासी गांव पाली, थाना भरथना (इटावा) फरार हो गया। पकड़े बदमाशों के कब्जे से सिक्योरिटी गार्ड का लूटा गया मोबाइल फोन और तमंचा बरामद हुआ है। इन्होंने फीरोजाबाद के धर्मनगर से बिजली का सामान चोरी करने की बात स्वीकार की है। सीओ सिटी अभय नाराण राय ने बताया फरार आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें  मैनपुरी में बिना आधार कार्ड मशीन के खाद बिक्री करने पर होगी कार्रवाई
Ghiror Live
Author: Ghiror Live

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares