Movie Review : ताना जी के आगे नहीं चली छपाक हालांकि दीपिका पादुकोण के अभिनय की काफी तारीफ

नई दिल्ली। तमाम विवाद और दीपिका पादुकोण के धुआंधार प्रचार के बावजूद ‘छपाक’ पहले दिन महज 4.5 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर पाई है। मध्य प्रदेश औऱ छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री होने और कुछ सियासी दलों के समर्थन के बावजूद शुक्रवार को रिलीज हुई छपाक दर्शकों को सिनेमा हॉल तक नहीं खींच पाई है। हालांकि दीपिका पादुकोण के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है।  

छपाक का ना चलना दीपिका का जे एन यू (JNU) स्टूडेंट का समर्थन बताया जा रहा है हाल ही में JNU Students पर होस्टल कैम्पस में हमला हुआ था इस हमले का Students ने ABVP के Students पर लगा और इसके बाद उन छात्रों के समर्थन में बालीवुड के कुछ एक्टर और डाइरेक्टर मैदान में उतर आये थे इन्ही में दीपिका पादुकोण भी थी और इसी के चलते Twitter पर #boycottchhapaak Trending करने लगा और लोगों ने उसका समर्थन भी किया

दूसरी ओर, शुक्रवार को ही रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ ने पहले दिन शानदार ओपनिंग के साथ दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ से ज्यादा कमाई की है। अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन देखें तो तानाजी की पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपये से ज्यादा होने की उम्मीद हैे। यानी अजय देवगन की फिल्म ने दीपिका पादुकोण की फिल्म से लगभग चार गुना कमाई की है। 

अजय देवगन औऱ शैफ अली खान के शानदार अभिनय से फिल्म ने पूरे भारत में शानदार ओपनिंग ली है। भारत में तानाजी की रिलीज छपाक से दोगुनी स्क्रीन्स पर हुई है। फिल्म एक मराठा योद्धा तानाजी के जीवन पर आधारित है और इसे महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा दर्शक मिले हैं। फिल्म हिंदी और मराठा दोनों भाषाओं में  रिलीज हुई है। 

Team AI News
Author: Team AI News

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published.