जानिए कपिल शर्मा क्यों देश छोड़ना चाहते हो ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ (Chappak) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मस्ती की और कुछ राज भी खोले.

शो में कपिल शर्मा उनसे पूछते हैं कि क्या वो एक आम हाउस वाइफ की तरह सारे काम करती हैं. इस सवाल के जवाब में दीपिका पादुकोण ने बहुत मजेदार जवाब दिया. उनके इस जवाब पर वहां मौजूद सारे दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे.

कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो में स्टार्स संग खूब मस्ती-मजाक करते हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड यानी रविवार को वे दीपिका पादुकोण संग ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करते नजर आने वाले हैं. लेकिन मस्ती-मजाक के बीच उन्होंने देश छोड़ने की बात कह दी है.

दरअसल, शो के अपकमिंग प्रोमो में कपिल शर्मा दीपिका के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बातों-बातों में वे दीपिका की तारीफ करने लगते हैं. कपिल कहते हैं कि दीपिका अब अपनी अगली फिल्म छपाक में बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर रही हैं.

वे रणवीर सिंह के साथ आने वाली अगली फिल्म 83 को भी प्रोड्यूस कर रही हैं. आगे कपिल कहते हैं, ‘प्यार भी रणवीर से, शादी भी रणवीर से, पैसा भी उनकी फिल्म पर लगा रही हैं, तो क्या हम देश छोड़ जाएं.’ कपिल की ये बात सुन सभी हंसने लगते हैं

कपिल देश छोड़ने की बात मजाक में कहते हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कपिल दीपिका को काफी पसंद करते हैं. शो में कई बार उन्होंने दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह से भी इस बात का जिक्र किया है. वे प्यार से दीपिका को दीपू भी कहते हैं.

Support Alone indians

Team AI News
Author: Team AI News

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published.