बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी द स्काई इज पिंक, प्रियंका के लिए ये बुरा प्रदर्शन

तकरीबन 50 करोड़ की लागत में बनी फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में सिर्फ 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म ने पहले दिन 2.50 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़ और तीसरे दिन 4 करोड़ 20 लाख रुपये का बिजनेस किया. सोमवार से फिल्म के बिजनेस में गिरावट आने की उम्मीद है और एक मध्यम बजट की फिल्म के लिए ये बुरा प्रदर्शन है.

लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक ( The Sky Is Pink )’ से लगभग 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है. आखिरी बार वह भारतीय फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं. जो कि तकरीबन साढ़े तीन साल पहले रिलीज हुई थी. लंबे वक्त बाद प्रियंका की वापसी इतनी बुरी होगी इसकी उम्मीद फैन्स नहीं कर रहे थे.

फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा एक्टिंग को अलविदा कह चुकी जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. सच्ची कहानी पर आधारित ‘द स्काइ इज पिंक’ यूं तो लोगों को दिलों को छू जाने वाली है, हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला.

याद हो कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत से लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं. लेकिन अपनी शादी को वजह बताते हुए उन्होंने अचानक फिल्म से वॉकआउट कर लिया. ये फैसला उन्होंने उस वक्त लिया जब सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा की वापसी की खबर आम हो चुकी थी. प्रियंका के अचानक लिए इस फैसले से सलमान खान से लेकर प्रोड्यूसर्स तक सभी नाराज थे और उनके बयानों में ये बात साफ नजर आई.

सलमान खान ने कई जगहों पर प्रियंका के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और प्रोड्यूसर्स ने कहा कि प्रियंका ने उन्हें बताना तक जरूरी नहीं समझा. इससे न सिर्फ सलमान खान के फैन्स प्रियंका के खिलाफ हो गए बल्कि उनके खुद के फैन्स में भी प्रियंका की इमेज निगेटिव होने लगी. इसके अलावा इतने वक्त तक बॉलीवुड से कट जाना भी प्रियंका के लिए नुकसान का सौदा रहा. क्योंकि उनका फैन बेस यहां कमजोर पड़ गया था.

Team AI News
Author: Team AI News

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *