fbpx

खुशबू चौहान के भाषण पर बवाल भी मचा जिसके बाद सीआरपीएफ ने स्टेटमेंट जारी किया है

महिला कॉन्स्टेबल खुशबू चौहान का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. 27 सितंबर को दिल्ली में Indo-Tibetan Border Police (ITBP) द्वारा राष्ट्रीय मानवाधिकार विषय पर आयोजित एक डिबेट कॉम्पटिशन में उन्होंने भाषण दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

  • खुशबू चौहान ने NHRC CAPF डिबेट कॉम्पटिशन 2019 में स्पीच दी थी
  • CRPF ने कहा- स्पीच अच्छी थी लेकिन उसके कुछ हिस्सों से बचा जा सकता था

CRPF ने स्टेटमेंट में कहा, “हमारी एक महिला कॉन्सटेबल की स्पीच काफी वायरल हो रही है. कुछ इसकी सराहना कर रहे हैं तो कुछ आलोचना. यह स्पीच उन्होंने NHRC CAPF डिबेट कॉम्पटिशन 2019 में दी जिसका आयोजन 27 सितंबर को ITBP ने कराया था. CAPF की हर एक संस्था से दो स्पीकर्स को बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था.

खुशबू चौहान के भाषण पर बवाल भी मचा जिसके बाद सीआरपीएफ ने स्टेटमेंट जारी किया है. CRPF ने कहा है कि खुशबू चौहान ने अच्छी स्पीच दी लेकिन उसके कुछ हिस्सों से बचा  जा सकता था. उन्हें इस बारे में सलाह भी दी गई है.

स्टेटमेंट में आगे कहा गया , “यह समझ नहीं आता कि कैसे यह वीडियो लीक हो गया. CRPF ने इसे आधिकारिक तौर पर नहीं जारी किया. स्पीच एक डिबेट कॉम्पटिशन में दी गई थी इसलिए इससे ऑफेंड होने की जरूरत नहीं है. डिबेट के विषय में उन्होंने मोशन के विपक्ष में अपनी स्पीच दी. हम CRPF में मानवाधिकार का सम्मान करते हैं.

Team AI News
Author: Team AI News

यह भी पढ़ें  पढिए बाप बेटी की कहानी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *