जयपुर से मैनपुरी होकर फर्रूखबाद जा रही स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलटी

गुरुवार सुबह जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई।  मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र में हादसा गांव कंजाहार के समीप आगरा मार्ग पर हुआ। हादसे में करीब 10 यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में उपचार दिया गया। 

फर्रुखाबाद से कुछ प्राइवेट बसें जयपुर जाती हैं। बुधवार रात एक टूरिस्ट बस जयपुर से 55 यात्रियों को लेकर फर्रुखाबाद के लिए रवाना हुई। गुरुवार सुबह करीब पांच बजे बस थाना दन्नाहार क्षेत्र में गांव कंजाहार के समीप पहुंची। सड़क निर्माण कार्य के चलते रूट डायवर्ट किया गया था। चालक ने बस को अचानक दूसरे रूट पर ले जाने के लिए मोड़ा तो वह असंतुलित होकर पलट गई। घटना के समय बस की गति कम थी, इसलिए बड़ा हादसा नहीं हुआ। सभी यात्री मामूली रूप से चोटिल हो गए। एक यात्री वीरेंद्र सिंह निवासी नागौर राजस्थान को घिरोर अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा के बाद चालक-परिचालक फरार हो गए। बस में सवार थे सेना में भर्ती युवक

बस जयपुर से मैनपुरी होकर फर्रूखबाद जा रही थी। दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम कंजाहार के करीब फोरलेन के मार्ग पर डिवाइडर के लिए खाली छोड़े गए स्थान पर बस के पहिए आ गए, जिससे चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा। 

Team AI News
Author: Team AI News

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published.